RCB ने रीस टॉपली के रिप्लेसमेंट का किया ऐलान, साउथ अफ्रीका के इस दिग्गज गेंदबाज की टीम में हुई एंट्री।

RCB Signs Wayne Parnell: आईपीएल 2023 (IPL 2023) में कई खिलाड़ी चोट की वजह से अपनी टीम से बाहर हो गए हैं। वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के भी कई खिलाड़ी इंजरी की वजह से पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं। अब आरसीबी ने चोटिल खिलाड़ी रीस टॉप्ले और रजत पाटीदार की जगह नए खिलाड़ियों के नाम ऐलान किया है। आरसीबी ने इंग्लैंड के रीस टॉप्ले की जगह साउथ अफ्रीका के वेन पार्नेल (Wayne Parnell) को अपनी टीम का हिस्सा बनाया है।

Wayne Parnell आरसीबी की टीम में हुए शामिल

Wayne Parnell

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने शुक्रवार को वेन पार्नेल (Wayne Parnell) और विजय कुमार को इंडियन प्रीमियर लीग के बचे हुए मुकाबलों के लिए चोटिल रीस टॉप्ली और रजत पाटीदार के स्थान पर टीम में शामिल किया। बीसीसीआई ने शुक्रवार को जारी प्रेस रिलीज में यह जानकारी दी। बता दें की टॉप्ली को मुंबई इंडियंस के खिलाफ आरसीबी के पहले मैच के दौरान फील्डिंग के दौरान कंधे में चोट लग गई थी। पाटीदार एड़ी की चोट के कारण आरसीबी के पहले मैच में नहीं खेले थे।

RCB ने रीस टॉपली के रिप्लेसमेंट का किया ऐलान, साउथ अफ्रीका के इस दिग्गज गेंदबाज की टीम में हुई एंट्री।

अब तक इस सीजन में आरसीबी को 3 बड़े झटके लग चुके हैथा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का अगला मैच लखनऊ सुपर जायंट्स से 10 अप्रैल (सोमवार) को होगा। इस मुकाबले वेन पार्नेल (Wayne Parnell) के खेलने की उम्मीद है। पार्नेल जल्द ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से जुड़ेंगे. पार्नेल ने आईपीएल ऑक्शन 2023 में 75 लाख अपना बेस प्राइस रखा था लेकिन उन्हें खरीदने में किसी भी फ्रेंचाइजी ने दिलचस्पी नहीं दिखाई थी।

कैसे हैं वेन पार्नेल के आंकड़े

RCB ने रीस टॉपली के रिप्लेसमेंट का किया ऐलान, साउथ अफ्रीका के इस दिग्गज गेंदबाज की टीम में हुई एंट्री।

वेन पार्नेल साउथ अफ्रीका के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं। पेसर वेन पार्नेल (Wayne Parnell) नई गेंद को दोनों ओर से स्विंग कराने का माद्दा रखते हैं। ये खिलाड़ी व्हाइट बॉल क्रिकेट का स्पेशलिस्ट माना जाता है। पार्नेल ने 73 वनडे मैचों में 99 विकेट चटकाए हैं। टी20 इंटरनेशनल में उनके नाम 59 विकेट हैं। वहीं अपने करियर में वो कुल 257 टी20 मैच खेल चुके हैं जिसमें उनके नाम 259 विकेट हैं। बता दें वेन पार्नेल साल 2017 में साउथ अफ्रीका छोड़कर इंग्लैंड चले गए थे।

Leave a Comment